पत‍ि ने पत्‍नी को दी धमकी, मायके में रहकर नौकरी करना है तो बेटा और जेवर वापस कर तलाक लो

इन्दौर। पति से अनबन के बाद बेटे के साथ मायके में रहकर जॉब करना इन्दौर की एक महिला को भारी पड़ गया। शन‍िवार  को दीवाली के दिन महिला का पति और ससुर अचानक मायके पहुंचे और हंगामा मचाया। महिला के अनुसार दोनों आरोपियों ने धमकी दी है कि मायके में रहना है, तो बेटा और जेवर हमें वापस लौटाकर तलाक लो।

Representative image
Representative image

दरअसल, महिला की शादी 8 साल पहले हुई थी। प्रताड़ना से तंग आकर डेढ़ साल बाद ही वह बेटे को लेकर मायके में आ गई। यहां रहकर वह प्राइवेट जॉब करती है। गढ़ा पुलिस ने महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच में जुट गई है।

पचमठा मंदिर सिंगरहा मोहल्ला निवासी सारिका लोधी (27) की शादी 2012 में खापा धमना ठेमी जिला नरसिंहपुर में मोहन सिंह लोधी से हुई थी।

सारिका के मुताबिक, शादी के दो महीने बाद ही पति व ससुर उसे प्रताड़ित करने लगे। घरेलू काम को लेकर दोनों विवाद करने लगे। परेशान होकर डेढ़ साल बाद वह बेटे के साथ मायके में रहने लगी। बेटे की जरूरतें पूरी करने के लिए वह प्राइवेट जॉब करने लगी। यह बात उसके पति और ससुर को और नागवार लगी। दोनों उससे नाराज रहने लगे।

सारिका लोधी के मुताबिक, पति और ससुर दोनों शनिवार की शाम नशे में उसके घर पहुंचे। इस दौरान धमकी दी कि तुम मायके में रहती हो तो बेटा व जेवर वापस कर दो और पति से तलाक ले लो।

सारिका ने त्योहार का हवाला दिया तो दोनों विवाद करने लगे। घर पर पड़े लोहे की रॉड से सारिका के सिर पर वार कर दिया। सारिका के पिता ने बीच-बचाव किया तो दोनों ने उनके सिर पर भी रॉड से वार कर घायल कर दिया।

गढ़ा पुलिस ने मामले में धारा 294, 324, 498 ए, 34 भादवि का प्रकरण दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *