साढ़े तीन हजार की उधारी चुकाने 20 लाख की कार में आए चोर

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चोरी का अजीब मामला सामने आया है। यहां पर नौ हजार रुपए की साइकिल चुराने के लिए दो युवक बीस लाख की कार में सवार होकर आए और फिर ​पकड़े गए तो इस पूरे प्रकरण का खुलासा हुआ है। पुलिस ने जब चोरों से पूछताछ की तब खुलासा हुआ कि आरोपी चोरी की वारदात को महज साढ़े तीन हजार रुपए की उधारी चुकाने के लिए अंजाम दे रहे थे।

भोपाल सीएसपी नागेंद्र पटेरिया ने बताया कोहेफिजा पुलिस थाना इलाके में हुई वारदात के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरी घटना का खुलासा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर किया गया है। पुलिस के अनुसार 6 नवंबर को 64 वर्षीय धनराज साहू ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी बेटी के पास 9 हजार रुपए की साइकिल थी, जिसे कोई चुरा ले गया। कोहेफिजा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

घटना स्थल के आस-पास से सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो उसमें दो युवक साइकिल चुराते नजर आए। उनकी पहचान अतुल व यश के रूप में हुई। पुलिस ने चोरी के लिए प्रयोग की गई 20 लाख रुपए की कार को भी बरामद कर लिया और आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 3500 रुपए कर्ज चुकाने के लिए उन्होंने चोरी थी जिसके बाद साइकिल को 4500 रुपए में OLX पर बेच दिया था। आरोपी शिक्षित और संपन्न परिवार से हैं। किसी दोस्त को 3500 रुपए देने थे, इसलिए उन्होंने मिलकर साइकिल चुराई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *