र‍िजल्‍ट से पहले ही ब‍िहार के सीएम बन गए तेजस्‍वी यादव, सोशल मीड‍िया पर जन्‍मद‍िन की ऐसे दी जा रही बधाई

ब‍िहार चुनाव के र‍िजल्‍ट भले ही 10 नवंबर को आने वाले हो लेकिन 7 नवंबर को तीसरे चरण खत्‍म होने के बाद तमाम एग्‍ज‍िट पोल और सर्वे में ब‍िहार में महागठबंधन की सरकार बनने की तस्‍वीर द‍िखा दी गई है। यद‍ि एग्‍ज‍िट पोल के आंकड़े सही साब‍ित होते हैं तो महागठबंधन के तेजस्‍वी नेता, तेजस्‍वी यादव ब‍िहार के मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ ले सकते हैं। खैर, र‍िजल्‍ट तो 10 नवंबर यानी कल आएगा लेकिन सोशल मीड‍िया पर तेजस्‍वी यादव को ब‍िहार का सीएम मान ल‍िया गया है। यही वजह है कि आज तेजस्‍वी यादव के जन्‍मद‍िन पर जो बधाई म‍िल रही हैं वह सीएम मानकर ही म‍िल रही हैं।

ट्व‍िटर पर तेजस्‍वी यादव हैशटेग तेजी से वायरल हो रहा है। इस हैशटेग पर तेजस्‍वी यादव के जन्‍मद‍िन पर बधाईयों की भरमार हो गई है और सभी में भावी सीएम की झलक द‍िखाई दे रही है। आप भी देख‍िए, कैसे सोशल मीड‍िया पर रिजल्‍ट से पहले ही पास होने की खुशी झन्‍नाटेदार तरीके से द‍िखाई दी जा रही है।



दरअसल, तेजस्वी यादव का आज 31वां जन्मदिन भी है और कल बिहार चुनाव की काउंटिंग है। ऐसे में तेजस्वी समर्थक आज से ही उन्हें राज्य का सीएम बता रहे हैं। बता दें कि बिहार चुनाव के बाद हुए एग्जिट पोल्स में ज्यादातर में महागठबंधन की सरकार की भविष्यवाणी की गई है।

बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर तेजस्वी यादव के भावी सीएम वाले पोस्टर भी लग गए हैं। पटना की सड़कों पर तेजस्वी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए पोस्टर लगे हुए हैं। कई पोस्टर में उन्हें बिहार का भावी सीएम बताया गया है।

(cvn24.com से सीधे जुड़िए और शेयर कीजिये खबर। अपनी खबर ई-मेल cvn24.media@gmail.com, WhatsApp के इस नंबर 98262 74657 पर या SMS कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *