बेटे के साथ मलाइका को देख लोग बोले- बेटे का इतना ही ख्याल था तो बॉयफ्रेंड क्यों बनाया?

नई दिल्ली। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा उर्फ़ ‘मुन्नी’ इन दिनों खूब चर्चा में हैं। इसकी वजह  उनका अर्जुन कपूर के साथ चल रहा अफेयर नहीं कुछ और है।  

दरअसल अर्जुन कपूर उनसे उम्र में काफी छोटे हैं लेकिन इसके बाद भी दोनों की बढती नजदीकियां उनके फ्रेंड्स को रास नहीं आ रही हैं। हाल ही में दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिकली अनाउंस किया था जिसके बाद से उनकी एकसाथ की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बीते दिनों मलाइका एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं।  इस बार उनका लाइमलाइट में बनने का कारण अर्जुन कपूर या उनकी लव लाइफ नहीं बल्कि बेटा अरहान है।

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेटे अरहान संग एक स्टोरी पोस्ट की है। तस्वीर देखते ही लोगों के अलग अलग कमेंट्स आने शुरू हो गए जिन्होंने एक बार के लिए मलाइका की बोलती तक बंद कर डाली। एक यूजर ने लिखा, “अगर बेटा इतना ख्याल रखता हो तो बॉयफ्रेंड की क्या जरूरत है?”

वहींं दूूसरे यूजर ने लिखा, “यह तस्वीर बहुत गलत लग रही है.” वहींं एक अन्य यूजर ने लिखा, “तुम्हारी सोच ही गलत है ऐसी तस्वीर किस लिए डाली है।” बता दें कि कुछ यूजर तो कमेंट्स में ही आपस में भिड़ गए। लेकिन तस्वीर में मलाइका का बेटे अरहान के प्रति प्यार साफ़ तौर देखा जा सकता है.

दरअसल, मलाइका ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लॉकडाउन पीरियड की एक तस्वीर शेयर की है।  इस तस्वीर को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।  इतना ही नही बल्कि कुछ लोगों ने तो मलाइका से ऐसे ऐसे गंभीर सवालों की गोलियां बरसा दी कि मलाइका भी शायद ही उन सवालों के उत्तर देना चाहेंगी।

 मलाइका ने अब तक बॉलीवुड में कम ही काम किया है। उन्हें ज्यादातर आइटम नंबर सोंग्स के लिए जाना जाता है। इसी कारण कुछ लोग उन्हें ‘आइटम गर्ल’ का खिताब भी दे चुके हैं। वह इतनी उम्र के बावजूद भी बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को फिटनेस में मात देती हैं। वह रोजाना जिम जाती हैं और बॉडी का भरपूर पसीना बहाती हैं। 

बेटे ने मलाइका- अर्जुन के रिश्ते को दिखाई हरी झंडी

अरहान मलाइका और अरबाज़ खान के बेटे हैं।  हालांंकि अब अरबाज़ और मलाइका तलाकशुदा हैं लेकिन इस बात का फर्क दोनों ने कभी बेटे की परवरिश पर नहीं पड़ने दिया है।  मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, “मेरा बेटा मेरे तलाक के समय काफी खुश था कि उसकी माँ अब एक नई लाइफ में कदम रखने जा रही हैं। उसने मेरा हर समय पूरा साथ दिया था। उसे मेरे और अर्जुन के रिश्ते से भी कोई दिक्कत नहीं है।” मलाइका की इन बातों से साफ़ ज़ाहिर है कि बेटे अरहान ने उनके बॉयफ्रेंड को हरी झंडी दिखा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *