MCA पास बेटे ने माता-पिता का किया कत्ल, 3 दिन तक बैठा रहा घर में शव के पास

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में डबल मर्डर का एक संगीन मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने ही माता-पिता की निर्हमम त्या कर दी। मामला हावड़ा के शिवपुर से जुड़ा है। हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई । मृतकों की पहचान प्रद्युत बोस और गोप बोस के रूप में हुई है। बेटे का नाम शुभजीत बोस है।

दोनों शव बुरी तरह से सड़ चुके हैं। ऐसे में पुलिस का अंदाजा है कि बेटे ने लगभग तीन-चार दिन पहले माता-पिता की हत्या कर दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने माता-पिता के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही लड़के को घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया गया। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान लड़के ने हत्या की बात कबूल कर ली है। पुलिस के अनुसार, शुभजीत मानसिक रूप से अस्वस्थ है, उसके इलाज की व्यवस्था की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी लड़का MCA पास है लेकिन नौकरी नहीं मिलने से वह परेशान था। घटनास्थल की जांच से पता चला है कि माता-पिता की हत्या करने के बाद, युवक ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि शुभजीत को MCA की पढ़ाई करने के बावजूद नौकरी नहीं मिल रही थी जिससे वह डिप्रेशन में था. उसके पिता नौकरी से रिटायर्ड थे। लॉकडाउन के कारण परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।

सूत्रों के अनुसार पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी। कमरे में तेज बदबू फैली हुई थी। महिला का शव सोफे पर पड़ा था जबकि पुरुष का शव कमरे में जमीन पर पड़ा था। दूसरे कमरे में एक लड़का बैठा था। उसके हाथों और कपड़े पर खून के धब्बे दिखाई दे रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *