कियारा के आगेे फीका करीना कपूर का फैंसी लुक्स, बोल्‍ड हुए सोशल मीडिया फैन

मुंबई. इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि बॉलीवुड एक्ट्रसेस के रेडी रेड कार्पेट्स लुक्स हमेशा ही आम फैशन क्वींस के लिए एक आदर्श रहे हैं। ए-लिस्टर्स हसीनाओं से लेकर बी-टाउन की स्टारलेट तक जो कुछ भी पहनती हैं, उस पर फैशन पोलिस के साथ-साथ आम लोगों की भी कड़ी नजर रहती है। ओवरसाइज़्ड शर्ट से लेकर सुपरसाइज़ आस्तीन वाली डिज़ाइनर ड्रेसेस तक भले ही बॉलीवुड हसीनाओं ने पहनने वाले कपड़ों के साथ जबरदस्त चेंज किया हो, लेकिन इसके बाद भी वह अपने फैशन के साथ किसी भी तरह का कोई समझौता करने को तैयार नहीं है। ऐसा ही कुछ करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी के साथ भी है, जिनका स्टाइल एक-दूसरे पर ही भारी पड़ता नजर आया।

एक तरफ जहां बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हैं, जो प्रेग्नेंसी में भी एक बाद एक स्टाइलिश ड्रेसेस पर अपने हाथ आजमा रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अपने फैशन ऑप्शन्स से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर चुकीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हैं, जिनकी अलमारी में इन दिनों आरामदायक दिखने वाले सिल्हूट्स का बोलबाला है। ऐसा ही कुछ हमें हाल-फिलहाल में फिर देखने को मिला है, जब करीना और कियारा ने दो अलग-अलग तरह के कपड़ों को पहनते हुए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी।

बात चाहे कियारा आडवाणी के कैजुअल आउटिंग लुक्स की हो या फिर फिल्म प्रमोशन की, कियारा का अंदाज हर बार सबसे हटकर होता है। मनीष मल्होत्रा से लेकर अबू जानी संदीप खोसला, अर्पिता मेहता और तमन्ना पंजाबी कपूर तक के ऑउटफिट्स को अपनी अलमारी का हिस्सा बना चुकीं कियारा इस बात को अच्छे से जानती हैं कि कैसे फ्यूज-फ्री सिल्हूट्स को स्टाइलिश टच देते हुए कैरी करना है।

अभी हाल में जहां कियारा को हॉलीवुड सनसनी Beyonce के फैशन लेबल IVY PARK के डिज़ाइन किए हुए 3 सेपरेट्स में देखा गया था तो वहीं अब अभिनेत्री की वाइट रफल पोल्का डॉट साड़ी में तस्वीरें चर्चा में हैं।

2 thoughts on “कियारा के आगेे फीका करीना कपूर का फैंसी लुक्स, बोल्‍ड हुए सोशल मीडिया फैन

  • November 14, 2020 at 3:33 am
    Permalink

    Hello there! I simply want to offer you a big thumbs up for your excellent info you have got here on this post. Annabell Jan Nuli

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *