कट्‌टरपंथियों को कंगना का जवाब- मंदिरों से इतना क्यों डरते हो, लगता है खुदा की इबादत पर भरोसा नहीं

नई दिल्ली। बांग्लादेश के ऑलराउंडर क्रिकेटर शाकिब अल हसन का काली पूजा में शामिल होने का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। कट्‌टरपंथियों द्वारा विरोध  किए जाने पर उन्होंने सार्वजनिक तौर पर माफी तो मांग ली लेकिन भारतीय एक्ट्रेस कंगना रनौत को यह अच्छा नहीं लगा है। उन्होंने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि मंदिरों से  इतना क्यों डरते हो? क्या खुदा की इबादत पर तुम्हें भरोसा नहीं है। 

इसके साथ ही कंगना आगे अपने कहा है “अपने ही देश में एक गुलाम की तरह बर्ताव किए जाने के कारण से तुम बीमार और थक गए हो, हम अपने त्यौहार नहीं मना सकते, सच नहीं बोल सकते और अपने पूर्वजों की रक्षा कर नहीं सकते हैं, हम आतंकवाद की निंदा नहीं कर सकते, अंधेरे के रखवाले द्वारा ऐसे शर्मनाक गुलामों के जीवन को नियंत्रित करने की बात क्या है.”

कंगना ने ट्विटर और  ट्विटर इंडिया पर इस्लामिक प्रोपेगेंडा फैलाने के लिए निशाना साधा. उन्होंने कहा लिखा, “जैक, ट्विटर और ट्विटर इंडिया आप पक्षपात करते हो और इस्लामिस्ट प्रोपेगैंडा फैलाते हैं,  जोकि निराशाजनक है. आप टिन एक्साइल का अकाउंट सस्पेंड क्यों नहीं करते? क्योंकि वे हमारे इतिहास के फर्जी किरदार गढ़ रहा है? आप पर शर्म आती है, उस दिन का इंतजार कर रही हूं, जब आप इसे भारत में प्रतिबंध करेंगे. पीएम इंडिया को ट्विटर के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए.”

यह है मामला 

बता दें कि बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन 16 नवंबर को कोलकाता काली पूजा करने के लिए पहुंचे थे। इसी वजह से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। बांग्लादेश के किसी खिलाड़ी को इस तरह से जान से मारने की धमकी मिलने की यह पहली घटना है। हसन ने काली पूजा का फेसबुक लाइव किया था और इसी दौरान खिलाड़ी के खिलाफ एक व्यक्ति ने अपशब्द इस्तेमाल किए और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद शाकिब ने माफी मांग ली। 

(cvn24.com से सीधे जुड़िए और शेयर कीजिये खबर। अपनी खबर ई-मेल cvn24.media@gmail.com, WhatsApp के इस नंबर 98262 74657 पर या SMS कर सकते हैं।) 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *