अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने राहुल को बताया नर्वस नेता, भाजपा नेताओं ने कसा तंज 

नई दिल्ली। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपनी आत्मकथा ‘ए प्रॉमिस्ड लैंड’ में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को नर्वस और कम योग्यता वाला बताया है। इसने भाजपा नेताओं को राहुल गांधी के खिलाफ तंज कसने का मौका मिल गया है।  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का कहना है कि राहुल गांधी की देश में बेइज्जती क्या  कम होती है जो अब विदेश से भी करवा रहे हैं। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी उन पर पहेली बुझाते हुए  तंज कस पूछा है कि बोलो कौन?

अमेर‍िका के पूर्व राष्‍ट्रपत‍ि बराक ओबामा और राहुल गांधी.

इंड‍ियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार,  बराक ने लिखा, ‘राहुल गांधी एक ऐसे छात्र हैं जिन्होंने कोर्स वर्क तो किया है और शिक्षक को प्रभावित करने के लिए उत्सुक भी रहे लेकिन इस विषय में महारत हासिल करने के लिए या तो योग्यता नहीं है या जुनून की कमी है।’ अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने राहुल गांधी को ‘नर्वस और कम गुणवत्ता वाला’ भी बताया है।

खबर का ल‍िंंक-  Barack Obama: Rahul Gandhi has a ‘nervous, unformed quality’, Manmohan Singh ‘impassive integrity’

अपनी आत्मकथा में ओबामा ने राहुल का जिक्र करते हुए लिखा, ‘उनमें एक ऐसे ‘घबराए हुए और अनगढ़’ छात्र के गुण हैं जिसने अपना पूरा पाठ्यक्रम पूरा कर लिया है और वह अपने शिक्षक को प्रभावित करने की चाहत रखता है लेकिन उसमें ‘विषय में महारत हासिल’ करने की योग्यता या फिर जूनून की कमी है।’

(cvn24.com से सीधे जुड़िए और शेयर कीजिये खबर। अपनी खबर ई-मेल cvn24.media@gmail.com, WhatsApp के इस नंबर 98262 74657 पर या SMS कर सकते हैं।) 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *