कैसे एक बड़े एक्टर की पत्नी ने तापसी पन्नू को कर दिया फिल्म से बाहर

नई दिल्ली।  जीवन संघर्षों का दूसरा नाम है। बॉलीवुड में बिना संघर्ष किए कोई सफल नहीं हुआ। यह कहना है मशहूर अदाकारा तापसी पन्नू का। उन्होंने हाल में आयोजित फिल्म फेयर प्रोग्राम के दौरान बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में काम के शुरूआती दौर का अनुभव बेहद कड़ा था। बड़ी मुश्किल से उनको एक फिल्म में काम मिला। लेकिन फिल्म के हीरो की पत्नी के कारण उन्हें फिल्म की टीम से बाहर कर  दिया गया। उन्होंने  इस दौरान डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से काफी मिन्नतें की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 

बता दें कि  तापसी पन्नू अब फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम हैं। उन्होंने 2013 में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें लगातार सफलता मिलती गई। समय के साथ उनके किरदार भी गहराते गए। खासकर युवा पीढ़ी में उनका क्रेज लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने सामाजिक बुराईयों पर थप्पड़ जैसी फिल्में करके महिला विशेष की सहानुभूति पाने में सफल रही हैं। 

पन्नू ने अपने करियर की शुरुआत के बारे में बताया कि उन्हें काम के लिए  किस तरह मुश्किलों का सामना करना पड़ता था। उन्हें अहसास कराया जाता था कि वे बहुत सुंदर नहीं हैं। एक फिल्म की डबिंग के दौरान उनसे कहा गया कि हीरो को उनका डायलॉग पसंद नहीं है, इसलिए अपनी लाइन बदलनी पड़ेंगी। 

पन्नू के अनुसार जब उन्होंने लाइन बदलने से मना कर  दिया तो उनके पीछे काम करने वाले एक डबिंग जूनियर आर्टिस्ट कलाकार को तैयार कर दिया गया। उनसे फीस कम करने के लिए भी कहा जाता था। क्योंकि बजट को कंट्रोल करना होता था। कुछ हीरो ऐसे थे, जो चाहते थे कि मेरा इंट्रो सीन चेंज होना चाहिए क्योंकि उन्हें लगता कि यह उनके इंट्रो सीन पर हावी हो सकता है। ये ऐसी चीजें हैं जो मेरे सामने हुई हैं, मुझे नहीं पता कि मेरे पीठ पीछे क्या क्या हुआ है।

(cvn24.com से सीधे जुड़िए और शेयर कीजिये खबर। अपनी खबर ई-मेल cvn24.media@gmail.com, WhatsApp के इस नंबर 98262 74657 पर या SMS कर सकते हैं।) 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *