हनीमून के चक्कर में धरे गए विदेशी करेंसी लूटने वाले गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस  ने एक ऐसे जोड़े को गिरफ्तार किया है जो विदेशी करेंसी लूटकर फरार हो जाते और लूट का पैसा उड़ाने के लिए दोनों हमेशा गोवा  जाते थे। दोनों लैविश लाइफ जीने और महंगे से महंगे ब्रांड की शॉपिंग करने के शौकीन हैं। अंतिम बार गोवा जाकर हनीमून मनाने का प्लान बना रहे थे। इससे पहले कुछ कर पाते पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के साथ उनके एक दोस्त को भी गोवा के होटल से पकड़ा है। साउथ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया की 5 नवंबर को हौजखास थाने की पुलिस को जानकारी मिली की एक शख्स से 3300 अमेरिकी डॉलर की लूट हो गई. जिसके बाद हमने इस मामले की जांच शुरू की।

ऐसे हुआ खुलासा
जांच में पता चला की विदेशी करेंसी का काम करने वाली फॉरेक्स कंपनी के मालिक मनीष जैन ने अपने कर्मचारी मनोज को 3300 अमेरिकी डॉलर क्लाइंट को देकर उससे 2.45 लाख रुपए लाने को कहा था. उसी दौरान पास की गाड़ी में बैठे शख्स ने अमेरिकी डॉलर देने की बात शुरू की. मनीष ने बैग खोलकर डॉलर दिखाए तभी कार में बैठे गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड ने बैग पर हाथ मारा और लूटकर ले गए

जिसके बाद पुलिस ने तफ्तीश के साथ इलाके में लगे CCTV फुटेज की भी जांच की. इसी दौरान आरोपी की कार का नंबर पुलिस के हाथ लगा. पुलिस कार के मालिक नंबर एड्रेस पर पहुंची तो पता चला की ये कार रविन्द्र नाथ के नाम पर है जिसे उसका बेटा कुशल अपने दोस्त अक्षित और अमृता के साथ ले गया है.

 

गोवा से हुई गिरफ्तारी
पुलिस ने उनका फोन नंबर सर्विलांस पर लगाया तो अक्षित और अमृता की लोकेशन गोवा में मिली. पुलिस ने एक टीम गोवा भेजी और दोनों को फाइव स्टार होटल से दोस्त कुशल को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी अमृता इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर है. जिसने 3 सितंबर को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी लिखा था. जिसमे वो अक्षित को ब्लेकमेलर और चीटर बता रही है. अब पुलिस ये पता लगा रही है की उसने अक्षित के बारे में ऐसा क्यों लिखा है. इसके पीछे इसकी कोई साजिश तो नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *