15 साल की लड़की ने खुद को किया आग के हवाले, रेप केस वापस लेने का बना रहे थे दबाव

नई द‍िल्‍ली। यूपी के बुलंदशहर जिले में  रेप की वारदातों में इजाफा होता जा रहा है।  तीन महीने पहले एक नाबालिग से रेप के बाद अब 15 वर्षीय पीड़िता से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने हैवानों के डर से खुद को आग के हवाले कर दिया।

पीड़िता ने मंगलवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।  पुलिस के अनुसार इस मामले में आरोपी के एक रिश्तेदार और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपी इस समय जेल में हैं। मृतका के पिता ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह के अनुसार आरोपी के रिश्तेदार और उसके अन्य दोस्त पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे। रेप की वारदात 15 अगस्त को हुई थी। आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। इस समय वो जेल में हैं।

पीड़िता को जली हुई अवस्था में अस्पताल लाया गया। उसे बेहतर इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

बुलंदशहर के सरकारी अस्पताल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पीड़िता को सबसे पहले लाया गया था। वीडियो में महिला कह रही है कि आरोपियों से मिल रही धमकी के चलते उसने खुद को आग लगा ली। इस मामले में दर्ज कराई गई FIR के अनुसार, पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि रेप के आरोपियों के परिवार वालों ने उनकी बेटी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई है। पुलिस दोनों एंगल को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *