युवती को अकेली देख बिगड़ी ऑटो ड्रायवर की नीयत, रेप की कोशिश 

भोपाल। राजधानी भोपाल में भदभदा रोड़ पर एक युवती के साथ छेड़छाड़ के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है। युवती पीर गेट से शाहपुरा जाने के लिए एक ऑटो में बैठी थी। यह ऑटो उसने एक महिला के साथ शेयर किया था। जब वह महिला अपने स्थान पर उतर गई तो युवकी तो अकेली देख ऑटो ड्रायवर की नियत बिगड़ गई। ऑटो ड्रायवर की हरकतों को देख युवती सहायता के लिए चिल्लाई।

उसकी चीख सुन आसपास के राहगीर आ गए। उन्होंने मौके पर जाकर ऑटो ड्रायवर और उसके साथी को धर  दबोचा। पुलिस ने  इस मामले में कायमी कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

कमला नगर पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। फिलहाल युवती को घर भेज दिया है। लेकिन वह डरी हुई है। उसे सामान्य करने के लिए महिला पुलिस  उसके संपर्क में है। 

इस मामले की जांच कर रहे एएसआई अशोक करारे ने बताया कि यूपी की रहने वाली 23 वर्षीय पीड़िता पीर गेट पर वह ऑटो में सवार हुई थी। जब दूसरे यात्री अपने-अपने स्टॉपेज पर उतर गए तो ऑटो ड्राइवर ने भदभदा रोड पर गाड़ी मोड़ ली।  इसी दौरान ऑटो ड्रायवर के एक साथी ने युवती का हाथ पकड़ा और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा।

इससे युवती घबरा गई। उसकी आवाज को सुन आसपास के राहगीरों ने मौके पर पहुंचकर युवती की सहायता की। साथ ही उन्होंने आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। एएसआई के अनुसार आरोपियों की पहचान अकबर सेठ और पवन रावड़े के रूप में हुई है। दोनों कमला नगर के नया बसेरा के रहने वाले हैं। गिरफ्तारी के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है।

(cvn24.com से सीधे जुड़िए और शेयर कीजिये खबर। अपनी खबर ई-मेल cvn24.media@gmail.com, WhatsApp के इस नंबर 98262 74657 पर या SMS कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *