रुबीना दिलैक ने तलाक से पहले पति को दिया था नवंबर तक का अल्टीमेटम, तब की दूसरी शादी

नई दिल्ली।  टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 14 में इस साल शक्ति अस्तित्व के एहसास की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने हिस्सा लिया है। दोनों ही लगातार बेहतरीन परफॉर्म करते हुए शो में टिके हुए हैं और एक दूसरे का जमकर सपोर्ट कर रहे हैं जो दर्शकों को खूब इंप्रेस कर रहा है। लगातार कपल गोल्स सेट कर रहे रुबीना अभिनव एक आइडल कपल बने हुए हैं मगर इसी बीच रुबीना ने एक टास्क के दौरान खुलासा किया है कि दोनों इस साल तलाक लेने वाले थे जिसके लिए उन्होंने एक-दूसरे को नवम्बर तक का समय दिया था।

इस हफ्ते बिग बॉस 14 का फिनाले होने वाला है जिसमें महज 4 सदस्य ही आगे जाएंगे। ऐसे में हर सदस्य घर में बने रहने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहा है। हाल ही में बिग बॉस ने एक टास्क दिया था जिसमें हर सदस्य को अपनी जिंदगी से जुड़े बड़े राज बिग बॉस के सामने कहने थे। इस पर रुबीना ने अपने अभिनव के टूटते रिश्ते पर कहा, हम दोनों तलाक लेने वाले थे, हमने एक दूसरे को नवम्बर तक का टाइम दिया था।

ये कहते हुए रुबीना काफी इमोशनल हो गईं और अपने आंसू रोक नहीं सकीं। आगे एक्ट्रेस ने कहा, हमारा तलाक होने वाला था, अगर यहां दोनों साथ नहीं आते तो शायद साथ भी ना रह पाते। कन्फेशन के बाद अभिनव उन्हें गले लगा लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *