जयपुर में उतरे माया नगरी के बड़े फिल्मी सितारे, कहीं रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का संकेत तो नहीं ? 

नई दिल्ली। राजस्थान की राजधानी जयपुर में इन दिनों सितारों का जमावाड़ा लगा है। सोमवार को दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। वहीं मंगलवार रात को रणवीर कपूर और आलिया भट्ट को देखा गया।

इससे पूर्व कपूर फैमिली और भट्ट  फैमिली के एक साथ आने की खबरें एक सप्ताह पहले आईं थी। इन सब गतिविधियों को सोशल मीडिया यूसर्ज नोटिस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन स्टार्स की तस्वीरें और वीडियो देखकर एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि क्या रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और  आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जयपुर में शादी करने वाले हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बुधवार सुबह लोगों ने जब पूरे परिवार के संग रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के साथ दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह को एयरपोर्ट पर एक साथ देखा तो पहले उन्होंने सोचा कि ये लोग न्यू ईयर वेकेशन के लिए आए होंगे। लेकिन जयपुर में जिस तरह की तैयारियां कपूर और भट्‌ट फैमिली द्वारा की जा रही हैं, उससे कहीं न कहीं इस बात के पुख्ता सुबूत मिलने लगे हैं कि रणवीर और आलिया अपनी शादी की तैयारियां कर रहे हैं। इसी सिलसिले में ये जयपुर आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

रणबीर अपनी मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा और उनकी बेटी समारा के साथ थे। उन्होंने कार का दरवाजा खोला और बिना  मीडिया से बात किए वहां से चले गए। जयपुर के युवा स्टार कपल की शादी को लेकर कयास लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा जोरों पर है कि आलिया अब कपूर खानदान की बहू बनने वाली हैं।  सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा है, ‘आलिया रणबीर की शादी है क्या.. जयपुर में’ .  वहीं दूसरे ने  लिखा है, ‘आखिरकार रणबीर कपूर और आलिया भट की शादी की शहनाई बजने  का समय आ ही गया। ‘

(cvn24.com से सीधे जुड़िए और शेयर कीजिये खबर। अपनी खबर ई-मेल cvn24.media@gmail.com, WhatsApp के इस नंबर 98262 74657 पर या SMS कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *