‘बिग बॉस’ फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार जल्द लेंगे सात फेरे, राहुल की मां ने दी हरी झंडी 

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 14 से सिंगर राहुल वैद्य बाहर हो गए हैं. उन्होंने अपनी मर्जी से इस शो को छोड़ दिया है। पहले से ही राहुल अब राहुल की मां ने ऐसा रिएक्शन दिया है जिससे उनकी शादी की अटकलें और भी तेज हो गयी हैं।

दरअसल, राहुल की मां ने कहा है कि वे जल्द ही शादी की तैयारियों में व्यस्त होने वाली हैं। बता दें कि ‘बिग बॉस’ के घर में रहकर राहुल ने सबके सामने दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। हालांकि, दिशा ने उनका प्रपोजल एक्सेप्ट किया है या नहीं इसका पता अभी नहीं चल सका है।

दिशा के साथ शादी के लिए राहुल की मां ने उन्हें मंजूरी दे दी है। उन्होंने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि राहुल के घर आने के बाद दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो जाएंगी। ऐसे में समझा जा रहा है कि राहुल को दिशा की मंजूरी भी मिल गई है। हालांकि, दिशा ने खुलकर इस बारे में जानकारी नहीं दी है।

कई लोगों ने जताई नाराजगी 

बता दें कि राहुल के शो छोड़कर जाने से कई लोग नाराज हैं। काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर कहा, “मैं समझ सकती हूं कि उनपर कितना दवाब था। एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट का इस तरह शो छोड़कर जाना बहुत दुःख देता है।” वहीं, देवोलिना भट्टाचार्यजी, अली गोनी और गौहर खान भी इस बात से काफी हैरान हैं। बता दें कि गौहर खान ने काम्या के ट्वीट को रीट्वीट कर हैरानी जताई है।

राहुल ने सलमान से मांगी माफ़ी 

बता दें कि राहुल ने शो छोड़कर जाने के बाद सलमान से माफ़ी मांगी है। उन्होंने कहा, “मैंने अपनी लाइफ में अपने परिवार के बिना एक दिन भी नहीं गुज़ारी है। मैं मानसिक रूप से मजबूत हूं लेकिन अपने परिवार के बिना नहीं। मैं इस बात से सहमत नहीं था कि मैंने इंटेरेस्ट की कमी के कारण प्रदर्शन नहीं कर पाया। मेरा मतलब सीधे दिल से था।

(cvn24.com से सीधे जुड़िए और शेयर कीजिये खबर। अपनी खबर ई-मेल cvn24.media@gmail.com, WhatsApp के इस नंबर 98262 74657 पर या SMS कर सकते हैं।) 

 

2 thoughts on “ ‘बिग बॉस’ फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार जल्द लेंगे सात फेरे, राहुल की मां ने दी हरी झंडी 

  • December 10, 2020 at 9:09 PM
    Permalink

    This is my first time pay a quick visit at here and i am genuinely pleassant to read all at one place. Bernete Kermy Neysa

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *