अक्सर वही लोग हम पर उंगली उठाते हैं, जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती- अम‍िताभ बच्‍चन

नई द‍िल्‍ली। अम‍िताभ बच्‍चन वैसे तो रोजाना ट्वीट के माध्‍यम से अपने आसपास या साथ में हो रही घटनाओं को व्‍यक्‍त करते रहते हैं लेक‍िन रव‍िवार को उन्‍होंने ऐसा ट्वीट कर द‍िया ज‍िसके कई मायने न‍िकाले जा रहे हैं। उन्‍होंने अपने ट्वीट में ल‍िखा-” याद रखना अक्सर वही लोग हम पर उँगली उठाते हैं, जिनकी हमें छूने की औक़ात नहीं होती !! ”

अन‍िल कपूर और अम‍िताभ बच्‍चन।

जब इस तीखे शब्‍दों के ट्वीट की जड़ न‍िकाली गई तो अभी हाल ही की एक घटना सामने आई ज‍िसमें अन‍िल कपूर ने मजाक-मजाक में यह कह द‍िया था कि वह अम‍िताभ बच्‍चन और अभ‍िषेक बच्‍चन की छोड़ी गई फ‍िल्‍में ही तो करते हैं।

दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अनिल कपूर से इस बारे में पूछा गया कि क्या वह अभिषेक बच्चन के इसलिए दोस्त हैं ताकि वह उन्हें यह बताते रहें कि अमिताभ बच्चन ने कौन-कौन सी फिल्में रिजेक्ट की हैं । इसके बाद अनिल कपूर प्रोड्यूसर को कॉल करके उन फिल्मों में काम मांग सकें?

इसके जवाब में अनिल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि केवल अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि उन्होंने अभिषेक बच्चन से यह भी कहा है कि वह भी अगर कोई फिल्म रिजेक्ट करें तो इसके बारे में बता दें।

माना जा रहा है क‍ि अम‍िताभ बच्‍चन का यह ट्वीट इसी मजाक का सभ्‍य शब्‍दों में तीखा जवाब है। उन्‍होनें अपने ट्ववीट में ल‍िखा, -” याद रखना अक्सर वही लोग हम पर उँगली उठाते हैं, जिनकी हमें छूने की औक़ात नहीं होती !! ”

(वेब की दुन‍िया में घूम रही खबरों में से काम की खबर लाने और कुछ नया और तथ्‍यपूर्ण कंटेंट देने का एक छोटा सा प्रयास..लोकल से ग्‍लोबल…फीडबैक देने और हमसे जुड़ने के ल‍िए वेब पता cvn24.media@gmail.com है।) 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *