हाईवे पर बाबा की रासलीला का वीडियो हुआ वायरल

नयी दिल्ली. अभी तक सोशल मीडिया पर गुरमीत राम रहीम के कारनामे के चर्चे चल रहे थे. गुरमीत राम रहीम तो फ़िलहाल जेल में अपने कर्मो की सजा भुगत रहे है. गुरमीत राम रहीम को साध्वी का यौन शोषण करने के आरोप में 20 साल की सजा सुनाई गई है. अभी भी बाबा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के अलावा बहुत से बाबा से सम्बंधित लोग है जो फरार है. पुलिस उनकी खोज कर रही है.

आजकल सोशल मीडिया पर बाबा राम रहीम के बाद एक और बाबा की हाइवे के किनारे की रासलीला वायरल हो रही है. इस बाबा ने तो हद ही कर दी है. इन्होने हाइवे किनारे खड़े होकर एक लड़की के साथ किस किया है. आजकल सोशल मीडिया पर बाबा और लड़की के किस की तस्वीरें वायरल हो गई है. वायरल इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अलग अलग कमेंट कर रहे है. इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक और नई कहानी सामने आई है. जो चौंकाने वाली है. जी हाँ इन तस्वीरों को लेकर एक बड़ा खुलासा यह भी हुआ है कि तस्वीर में जो लड़की नज़र आ रही है. उसने खुद सामने आकर पुलिस को शिकायत देकर इन तस्वीरों को वायरल करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

लड़की के अनुसार वह दिल्ली की रहने वाली है और 30 अगस्त को हौज काजी थाना पुलिस और अपराध शाखा को दी गई शिकायत में पीड़ित लड़की ने इन वायरल तस्वीरों को गलत बताया था. लड़की का कहना है कि कुछ समय बाद मेरी शादी होने वाली है, इस कारण मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. पीड़ित लड़की ने वायरल तस्वीरों में जो बाबा मौजूद है उनका हरमेल दास नाम बताया है और साथ ही कहा है कि वो इस बाबा को जानती है. लड़की के मुताबिक उसका अपने पड़ोसियों से झगड़ा हुआ था, उसने पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति पर फोटो वायरल कर बदनाम करने का आरोप लगाया है.

इसके साथ ही पीड़ित लड़की ने कहा है कि आरोपी व्यक्ति ने मुझे धमकी देते हुए कहा था कि हर जगह तेरे पोस्टर लगा दूंगा. वहीँ दूसरी और सोशल मीडिया पर बाबा की इन तस्वीरों के वायरल होने पर आश्रम प्रबंधन ने बाबा के कारण बरसों पुराने आश्रम की बदनामी ना हो इसलिए एक मीटिंग कर बाबा हरमेल दास को दोषी मानते हुए उन्हें आश्रम से निष्काषित कर दिया है, इस मामले को लेकर बाबा ने कहा है कि वो बेकसूर है और कोई उन्हें बदनाम करने के लिए उनके खिलाफ साजिश रच रहा है. बाबा ने कहा कि मैं नहीं जानता कि वो कौन है जो मुझे बदनाम कर रहा है लेकिन मेरे साथ जो भी हो रहा है गलत हो रहा है. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में नज़र आ रही लड़की और बाबा दोनों ही एक दूसरे को बेकसूर मान रहे है तो सोचने वाली बात है कि आखिर कौन सही है. फ़िलहाल तो पुलिस इस मामले की सच्चाई जानने की कोशिश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *