स्टिंग ऑपरेशन में एक्सपर्ट जर्नलिस्ट की मौत पर बवाल

मध्य प्रदेश के भिंड में ट्रक से कुचलकर टीवी जर्नलिस्ट संदीप शर्मा की मौत के मामले में एक नया ट्विस्ट आ गया है. संदीप शर्मा का एक एसपी के नाम लिखा पत्र सामने आया है. इस पत्र में टीवी जर्नलिस्ट ने अपनी जान को खतरा बताते हुए किसी झूठे प्रकरण में फंसाने या हत्या किए जाने की साजिश रचने की आशंका जताई थी. वहीं, पुलिस ने पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी है.

पत्रकार संदीप ने कुछ महीनों पहले भिंड में रेत माफिया और पुलिस के सांठगांठ से जुड़ा एक स्टिंग किया था. संदीप के एक पुलिसकर्मी को रेत माफिया से कथित तौर पर रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद किया था. इसके बाद से ही हत्या की आशंका के चलते संदीप ने एसपी से सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार लगाई थी.

ट्रक से कुचलकर हुई मौत

पत्रकार संदीप शर्मा की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ जब संदीप शहर कोतवाली के पास से गुजर रहे थे और उनको एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी. उनको डायल 100 से तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान उन्होने दम तोड़ दिया.

हादसे की पूरी तस्वीर घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि सड़क किनारे जा रहे संदीप को एक बेकाबू ट्रक रौंदते हुए गुजर गया.

संदीप शर्मा एक स्थानीय समाचार चैनल में कार्यरत थे. वो तत्कालीन अटेर एसडीओपी इंद्रवीर भदौरिया का रेत माफिया के साथ स्टिंग कर चर्चा में आए थे. इस खुलासे के बाद स्टिंग के बाद संदीप इस तरह के हादसे की आशंका पहले ही जता चुके थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *