रितिक रोशन और उनके पिताजी मुझसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे: कंगना

पिछले साल अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ कानूनी जंग के कारण सुर्खियों में रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उनकी लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है क्योंकि उन्हें लगता है कि अभिनेता और उनके पिता राकेश रोशन को उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। कंगना ने इस मुद्दे पर सीएनएन-न्यूज 18 के शो ‘नाऊ शोइंग’ पर एक बार फिर बहस छेड़ दी है।
चैनल के बयान के मुताबिक, कंगना ने कहा कि राकेश रोशन ने उनके और ऋतिक के बीच एक मीटिंग करवानी चाही थी लेकिन यह अभी तक हुई नहीं है।कंगना के अनुसार, “मैं अभी भी आमने-सामने आने और इस मुद्दे को सुलझाने के लिए इस पर सीधे बात करने का इंतजार कर रही हूं और लेकिन वह (ऋतिक) भाग रहे हैं और मुझसे छुप रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “उन्होंने (ऋतिक) और उनके पिता ने खुद को बेवकूफ साबित किया है। उन्हें मुझसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं, तो मैं दुनिया को बताऊंगी कि वास्तव में इस मामले में क्या हुआ। मामला खत्म नहीं हुआ है। वे कुछ भी साबित नहीं कर सके।”

दोनों के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब कंगना ने ऋतिक का नाम लिए बगैर संकेतों में उन्हें ‘पूर्व प्रेमी’ बताते हुए एक साक्षात्कार में कहा था कि वह समझ नहीं पाती हैं कि आपका ध्यान खींचने के लिए एक्स (पूर्व प्रेमी) मूर्खतापूर्ण चीजें क्यों करते हैं? अभिनेत्री ने ऋतिक के खिलाफ गोपनीय ईमेल और उन तस्वीरों का ‘दुरुपयोग’ करने के लिए कानूनी शिकायत भी दर्ज कराई थी, जो उस समय की थीं जब वे एक साथ थे।

इसके बाद ऋतिक ने साइबर अपराध शाखा में यह दावा करते हुए शिकायत दर्ज कराई थी कि एक धोखेबाज कंगना को उनके नाम से एक फर्जी ईमेल आईडी से ईमेल कर रहा है।

कंगना ने कहा, “मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि उन्होंने (ऋतिक) कई चीजों का दावा किया लेकिन साबित कुछ भी नहीं कर सके। आप लोगों को नोटिस थमाते हुए नहीं जा सकते। वह यह सब दो साल से तैयार कर रहे थे। वह स्वयं को मेरे अकाउंट से ईमेल भेजते थे क्योंकि उनके पास मेरा पासवर्ड था।”

कंगना ने कहा, “मैं अब तक चुप रही क्योंकि मुझे यह समझने के लिए समय चाहिए था कि वे सभी (रोशन परिवार) क्या कर रहे हैं। बेशक यह सब झूठ था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह आगे क्या करेंगे। मैं डर गई थी। आप देखें कि मलयालम अभिनेत्री का क्या हुआ क्योंकि वह टूट गई और अभिनेता की पत्नी से शिकायत कर दी।

उन्होंने कहा, “उसके साथ दुष्कर्म हुआ। यह हालांकि मेरे मामले से बहुत अधिक है, लेकिन मैं डर गई थी। महिलाओं के साथ बहुत सारी चीजें होती हैं।”

किसी का नाम लिए बगैर कंगना ने कहा कि उन्हें फिल्म उद्योग के लोगों की कॉल आती हैं जो उनसे कहते हैं कि ‘आपको माफी मांग लेनी चाहिए, वे शक्तिशाली लोग हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *