मॉरीशस में पत्नी के साथ हनीमून, 2 दिन बाद हाई प्रोफाइल प्रेमिका के संग भागा 24 साल का युवक

जबलपुर, शादी के बाद दुल्हन के गायब होने के कई किस्से सामने आ चुके हैं. लेकिन, यह अपनी तरह का पहला मामला है, जिसमें एक दूल्हा हनीमून मनाने के बाद अपनी बीवी को छोड़कर 18 साल बड़ी प्रेमिका के साथ भाग निकला. प्रेमिका भी पूर्व से शादीशुदा है और उसकी 13 साल की बेटी भी है. बताते हैं कि इस प्रेमी युगल के अफेयर के किस्से शहर में काफी मशहूर थे. परिवार को टूटने से बचाने के लिए महिला के पति ने दोनों को समझाइश भी दी थी. इसके बाद दोनों में मिलना कम कर दिया था.

 

इसी दौरान प्रेमी की शादी हो गई और वो हनीमून मनाने के लिए मॉरीशस भी गया. इसके बावजूद उसका दिल अपनी शादीशुदा प्रेमिका के लिए धड़क रहा था. माना जा रहा है कि वह सुनियोजित तरीके से हनीमून मनाकर लौटने के दो दिन बाद प्रेमिका के साथ गायब हो गया.

 

मामल मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर का है. यहां 24 साल का के निर्मित जैन अपनी जीवन संगिनी के साथ हनीमून मनाने मॉरीशस गया था. यहां से लौटने के दो दिन बाद वह 42 साल की हीर शिवदासानी के साथ भाग निकला.

 

हीर और निर्मित के बीच दो साल से अफेयर चल रहा था. पुलिस ने दोनों की लोकेशन तलाशने के लिए फेसबुक और वॉट्सऐप की डिटेल खंगाली, तो चौंकाने वाले खुलासे हुए. निर्मित ने कथित तौर पर अपने कुछ दोस्तों से हनीमून और प्रेमिका हीर को लेकर भी चैटिंग की है. वहीं, हीर ने कुछ दिनों पहले ही अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया था.

शहर के बड़े बिजनेसमैन की बीवी हीर और उसका प्रेमी करीब 20 दिनों तक परिजनों और पुलिस को चकमा देने के बाद आखिरकार पकड़ गया है. पुलिस ने दोनों को कन्याकुमारी से धर दबोचा. दरअसल, निर्मित ने मां का हालचाल जानने के लिए फोन किया था. इसी फोन कॉल के आधार पर पुलिस ने इस लव कपल को ढूंढ निकाला.

पुलिस को दिए प्रारंभिक बयान में दोनों ने कहा है कि, वह ऐसे शहर में बसना चाहते थे जहां उन्हें कोई पहचानता नहीं हो. उन्होंने कन्याकुमारी में बिजनेस की तैयारी भी कर ली थी, लेकिन एक फोन कॉल ने उनकी पोल खोल दी. कन्याकुमारी पुलिस ने दोनों को अपनी हिरासत में लिया. इसके बाद हीर को उसके भाई, तो निर्मित को जबलपुर पुलिस को सौप दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *