मॉडलिंग के नाम पर शराब पिलाकर गैंगरेप, मिलिट्री ऑफिसर की बेटी थी लड़की

आर्मीसेना कमांड शिमला में तैनात कर्नल ग्रेवाल को पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। स्थानीय युवती की पुलिस में दी गई शिकायत के आधार पर कर्नल ग्रेवाल (एफआईआर में लिखा नाम) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सदर थाने में दर्ज शिकायत में पीड़िता के बयानों में आरोप है कि मॉडलिंग का झांसा देकर घर बुलाकर जबरन शराब पिलाई। फिर लक्कड़ बाजारा स्थित घर में पहले से मौजूद साथी के साथ मिलकर उसका दुष्कर्म किया।

पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा-376डी के तहत सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। बलात्कार की यह घटना 20 नवंबर को कर्नल के लक्कड़ बाजार वाले घर में हुई। सदर थाना में दर्ज एफआईआर के मुताबिक युवती ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि 19 नवंबर को कर्नल ग्रेवाल ने पीड़िता के पिता को क्लब में होने वाले कार्यक्रम में बुलाया था। पीड़िता इस पार्टी में पिता के साथ पहुंची। पार्टी खत्म होने के बाद सभी ने साथ में डिनर किया। आरोप है कि ग्रेवाल ने इसी मौके पर बताया कि उसकी बेटी भी मुंबई में है और पीड़िता मॉडलिंग करने के लिए उसके पास मुंबई चली जाए। कर्नल ग्रेवाल ने उसका नंबर भी लिया। कर्नल के कहे मुताबिक पीड़िता ने अपनी कुछ तस्वीरें व्हाॅट्सएप के जरिए भेज दी।

{19 नवंबर को कर्नल ग्रेवाल ने पीड़िता के पिता को क्लब में होने वाले कार्यक्रम में बुलाया था

{पीड़िता भी इस पार्टी में पिता के साथ पहुंची थी

साथी के साथ कर्नल ने मुंह पकड़ कर जबरदस्ती से पिलाई शराब

पीड़िताकी दर्ज शिकायत में कहा गया कि उसी दिन दोपहर 2 बजे लक्कड़ बाजार ग्रेवाल से मिलने गई। लक्कड़ बाजार से उनके घर तक पहुंचने के लिए 10 से पंद्रह मिनट का समय लगा। फिर कर्नल उसे अपने घर ले गया। घर ले जाकर कर्नल ने कमरे के दरवाजे को अंदर से बंद कर दिया। घर में पीड़िता को खाने ड्रिंक्स ऑफर की। इसी बीच कर्नल ने पीड़िता को कमरे में बेड पर धक्का दिया। इसी दौरान वॉश रूम से एक और आदमी बाहर आया। उसने जबरदस्ती उसे पकड़ लिया। पीडि़ता ने अपने आरोप में कहा कि इन लोगों ने उसके मुंह पकड़ कर जबरदस्ती शराब पिलाई। मीट भी खिलाया। इसी दौरान दूसरे आदमी ने पीड़िता के हाथ पकड़े हुए थे जबकि कर्नल पीड़िता के अंगों को छूने लगा। इसके बाद ग्रेवाल ने उसके साथ पहले बलात्कार किया।

होश में आते भागी तो पापा की नौकरी खराब करने की दी धमकी

पीड़िताने आरोप लगाया कि दुष्कर्म के बाद उसे कुछ पता नहीं चला और बेहोश हो गई। शाम करीबन साढ़े पांच दोबारा होश आने पर आंख खुली तो नंगे पांव वहां से भागी। इसी दौरान ग्रेवाल अंकल मेरे पीछे बैग जूते लेकर आया। उसने कहा कि आर्मी अफसर मेरा रिश्तेदार है। मैं तेरे पापा की नौकरी खराब कर दूंगा। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि ग्रेवाल ने मुझे मॉडलिंग का झांसा देकर धोखे से घर बुलाया और नशे की हालत में दुष्कर्म किया। इसके पीड़िता ने सारी बात घर जाकर घर वालों को बताई।

कोरियोग्राफर और डायरेक्टर के नाम पर घर में बुलाया

पीड़िताने पुलिस को बताया कि 20 नवंबर को ग्रेवाल ने फोन किया और मॉडलिंग के लिए अपनी तस्वीरें भेजने के लिए कहा। ग्रेवाल ने कहा कि वह इन फोटों को अपनी बेटी को मुंबई भेजेगा। पीड़िता ग्रेवाल को अंकल कहती थी। अंकल समझ कर उस ने व्हाॅटसएप पर अपनी कुछ तस्वीरें भेजी। ग्रेवाल ने उसे अपने घर मिलने के लिए बुलाया। उसने कहा कि उसके घर पर कोरियोग्राफर डायरेक्टर बैठें हैं और कर्नल की बीवी और मेड भी है। इस बात पर पीड़ता कर्नल के घर चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *