DHOOM 4 का धमाकेदार खुलासा, सलमान नहीं ये सुपरस्टार हैं FINAL!

लगभग दो सालों से धूम 4 के स्टारकास्ट पर चर्चा जारी है। कभी ऋतिक रोशन, कभी सलमान खान तो कभी शाहरुख पर जाकर सुई टिक जाती है। लेकिन ताजा अफवाहों की मानें तो फिल्म में शाहरुख लगभग फाइनल हो चुके हैं।

दरअसल, सलमान खान 2018 ईद में रेस 3 लेकर आ रहे हैं.. जहां वे निगेटिव कैरेक्टर में दिखेंगे। लिहाजा, धूम 4 में सलमान का विलेन बनना लोगों के लिए कोई नई बात नहीं होगी। लिहाजा, विलेन के रोल के लिए एक बार फिर शाहरुख को अप्रोच किया जा रहा है।

सूत्र की मानें तो आदित्य चोपड़ा ने मनीष शर्मा को फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करने को कहा है। अब जबकि धूम 4 के निर्देशक विजय कृष्णा आचर्या ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.. तो माना जा सकता है कि धूम 4 के निर्देशन का जिम्मा भी मनीष शर्मा को ही दिया जाएगा।

यहां जानें, किन किन एक्टर्स का नाम धूम 4 से जुड़ चुका है-

नो अभिषेक बच्चन अफवाहों की मानें तो यशराज फिल्म्स ने धूम 4 में अभिषेक बच्चन को रिप्लेस करने का फैसला ले लिया है। अभिषेक की जगह अब रणवीर ले सकते हैं।
सलमान खान शाहरुख खान से पहले सलमान खान को फिल्म के निगेटिव किरदार में फाइनल माना जा रहा था.. यानि की धूम 4 के चोर सलमान बनने वाले थे।
अफवाह है कि इस बार फिल्म में दो विलेन हैं। एक विलेन के लिए ऋतिक के नाम की बात भी हो रही थी।

फिल्म के लिए बाहुबली स्टार प्रभास को भी अप्रोच किया गया था.. लेकिन प्रभास के पास फिलहाल दो फिल्में हैं.. जिनमें वह बिजी हैं।

धूम 4 की सबसे मज़बूत दावेदार हैं वाणी कपूर। वे फिलहाल आदित्य चोपड़ा की बेफिक्रे में काम कर चुकी हैं।
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को धूम 4 के लिए फाइनल ही मान लिया गया था। लेकिन फिर दीपिका इस प्रोजेक्ट से हट गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *