दिव्यांका की हल्दी की रस्मों की ये पीली-पीली तस्वीरें

टीवी वर्ल्ड में गोल्डन कपल मानी जाने वाली Divyanka- Vivek की जोड़ी फिलहाल अपने फैशन के लिए मीडिया में छाई हुई है. ‘Yeh Hai Mohabbatein’ फेम Divyanka Tripathi 8 जुलाई को ‘Kavach’ के लीड एक्टर Vivek Dahiya से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इससे पहले हमने शादी की शॉपिंग में जुटी Divyanka का वेडिंग लुक आपको दिखाया था! कल उनकी हल्दी और मेहंदी की रस्म हुई और उसमें भी पर्दे की ये प्यारी बहू कमाल की खूबसूरत लग रही थींं.
हल्दी की इस रस्म के लिए एक्ट्रेस ने पीले रंग का लहंगा पहना था. गोल्डन बॉर्डर के इस लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग पर्ल मिक्स गोल्डन जूलरी और पफ़ स्टाइल शॉर्ट स्लीव्स की ब्लाउज़ पेयर की थी. लहंगे की खास बात ये है कि इसे Divyanka की मां Neelam Tripathi ने खुद पूरी रात बैठकर उनके लिए तैयार करवाया है.
एक्ट्रेस अपनी मां के बहुत करीब हैं. शादी से कुछ दिनों पहले ही Neelam ने अपनी और बेटी दोनों की पसंंद का ध्यान रखते हुए एक रात में ये लहंगा तैयार करवाया. लेकिन ये इतना आसान नहीं था, मांं Neelam जहां भोपाल में थींं, वहीं एक्ट्रेस मुंबई में. इसलिए डिज़ाइन से लेकर फाइनल टच तक Skype के जरिए लगातार एक्ट्रेस के कॉन्टैक्ट में रहीं और उनकी पसंद और ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए इसपर पूरी रात काम करते हुए सुबह के 4 बजे तक फाइनल तैयार करवाया.
शादी जहां Fun City, Bhopal में होगी, 10 जुलाई को रिसेप्शन चंडीगढ़ में होगा. इसके अलावा मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी भी होगी, लेकिन उसकी डेट अभी तक तय नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *