कबड्डी खिलाड़ी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई मर्डर की पूरी दास्तान

कबड्डी के नेशनल खिलाड़ी रिठाल गांव निवासी सुखविंद्र की हत्या का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। मंगलवार शाम हुई हत्या का वीडियो बुधवार को वायरल हो गया। रिठाल गांव के सुनसान रास्ते पर मंगलवार शाम 6 बजकर 42 मिनट और 11 सेकेंड पर नेशनल कबड्डी खिलाड़ी सुखविंद्र सिंह फोन पर बात करता हुआ जा रहा है। उसी समय सामने से एक स्कूटी पर सवार दो युवक आते हैं।

वे स्कूटी को सुखविंद्र के पास रोकते हैं और युवक स्कूटी पर बैठे-बैठे ही उसको गोली मारता है। पेट के पास गोली लगते ही सुखविंद्र गिर जाता है।एक युवक स्कूटी से उतरकर नीचे गिरे हुए सुखविंद्र को गोली मारने की कोशिश करता है, लेकिन फायर मिस हो जाता है। तभी दूसरा युवक स्कूटी खड़ी कर उतरता है और फायर कर देता है। वह सुखविंद्र के सिर में गोली मारता है। फिर दोनों युवक ताबड़तोड़ फायरिंग करते हैं। 20 सेकेंड के घटनाक्रम में सुखविंद्र को 5 गोली मारकर आरोपी फरार हो जाते हैं।

फुटेज में साफ हो रहा है कि बीच में बदमाशों के पिस्टल ने तीन बार दगा भी दी और। फायर मिस होने के बाद भी बदमाश सुखविंद्र को ऐसे ही छोड़कर नहीं भागे, बल्कि दोनों ने बारी-बारी से उसको गोलियां मारी। पहली गोली स्कूटी पर पीछे बैठे बदमाश ने मारी तो उसके बाद दोनों ने दो-दो गोलियां मारी। एक आरोपी ने हरी शर्ट और काली पेंट के साथ सफेद जूते पहने हैं। दूसरे ने नीली शर्ट और काली पेंट पहनी है। फुटेज के आधार पर बदमाशों का पता लगाया जा रहा है।

गांव ने खो दिया नेशनल खिलाड़ी
पोस्टमार्टम के बाद बुधवार सुबह सुखविंद्र का शव परिजनों को सौंप दिया गया। नेशनल स्तर का खिलाड़ी खो देने से पूरे गांव में मातम पसरा है। सुखविंद्र के सहारे गांव को एक अलग पहचान मिली थी।
गांव में नहीं रंजिश, बाहर की जानकारी नहीं
सुखविंद्र के पिता रिटायर्ड फौजी चंद्रसिंह ने बताया कि उनकी गांव में किसी से कोई रंजिश नहीं है। गांव से बाहर सुखविंद्र का किसी से कोई झगड़ा हुआ हो तो इस बारे में उनको कोई जानकारी नहीं है। लेकिन अगर ऐसा होता तो वह उनको जरूर बताता। इसलिए समझ नहीं आ रहा है कि उसकी हत्या क्यों की गई है।

दो युवकों से पूछताछ
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो युवकों को पकड़ा है। दोनों को रोहतक शहर से पकड़ा गया है। फुटेज के आधार पर उन युवकों की पहचान हो रही है और उनसे पूछताछ भी की जा रही है। यह भी माना जा रहा है कि जिस तरह से हत्या की गई है, वह पूरी तरह से बदमाशों का काम लग रहा है। क्योंकि उसमें पिस्टल का इस्तेमाल करने की बात कही जा रही है। बता दें कि नेशनल खिलाड़ी सुखविंद्र की मंगलवार शाम उस समय हत्या कर दी गई, जब वह अपने ही गांव रिठाल में प्रैक्टिस कर वापस लौट रहा था।

घर के बाहर लगे कैमरे में कैद हुई वारदात
गांव में जिस जगह खिलाड़ी की हत्या की गई, ठीक उसी जगह एक घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा था। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे से कैद हो गई है। फुटेज में हत्यारोपियों के चेहरे भी साफ दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *