बदले रूप में सड़क पर आए सिंधिया, ढाई घंटे में पूरा हुआ 15 KM का रोड शो

ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को बीजेपी में शामिल हुए और गुरुवार को भोपाल में 15 किलोमीटर का रोड शो कर दिया। इस रोड शो में इतने लोग शामिल हुए कि 15 किलोमीटर का सफर करने में ढाई घंटे लग गए।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोपाल में किया रोड शो।

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के दूसरे दिन ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर के साथ भोपाल पहुंचे और 15 किमी लंबा रोड शो किया। इसके पहले कांग्रेस छोड़ते समय उन्होंने एक बयान से आहत होने की बात कही थी।

यहां भी उसका जिक्र किया… कहा- मैंने अितथि विद्वानों, किसानों और वचन पत्र के मुद्दों पर कहा था कि मुझे सड़क पर उतरना होगा, तब मुझे जवाब मिला था कि उतर जाओ। भोपाल में सिंधिया रोड शो के माध्यम से सड़क पर आए, जिसमें भाजपा नेताओं के साथ ही बड़ी संख्या में उनके समर्थक शामिल हुए।

एयरपोर्ट पर सिंधिया की अगवानी करने के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा, भूपेंद्र सिंह, यशोधरा राजे सिंधिया सहित कई नेता पहुंचे। यहां समर्थकों ने उनके समर्थन में नारे लगाए।

एयरपोर्ट पहुंचने पर वे वाहन की छत पर बैठे और कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। एयरपोर्ट से सिंधिया को सिंगारचोली ब्रिज तक पहुंचने में ही करीब 50 मिनट लग गए। उनका जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। लालघाटी तक उनका काफिला पहुंचते-पहुंचते कई बार जाम लगा।

भाजपा कार्यालय तक पहुंचने में उन्हें दो घंटे से ज्यादा का समय लग गया। रोड शो के दौरान उन्होंने कई कार्यकर्ताओं को गले लगाया। वे गले में भगवा रंग का गमछा डाले थे, रास्ते में जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूलमाला पहनाई। भाजपा कार्यालय के मुख्य द्वार पर ढोल-ढमाकों से उनका स्वागत किया गया।

इस दौरान पूरा कार्यालय केसरिया रंग से सजाया गया था। हालांकि इस बीच एक जगह कुछ लोगों ने रोड शो को काले झंडे दिखाने की भी कोशिश की। पोस्टर पर कालिख पोती गई। कुछ जगह बैनर फाड़े गए। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *