तीन लड़कों के साथ होटल में थी लड़की, संदेहास्पद मौत के बाद सीबीआई जांच की मांग

इंदौर. फौज में काम करने वाले एक सूबेदार की बेटी की यहां के होटल की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। रविवार रात उसकी बॉडी मिली। सिर, आंख और जबड़ा दो हिस्सों में बंट गया था। यह लड़की शिल्पू भदौरिया शहर के होटल लेमन ट्री के जिस कमरे की गैलरी से गिरी, उसे एम्जाल्प प्रोडक्ट लिमिटेड कंपनी के नाम से बुक कराया गया था। सोमवार को दिनभर की जांच में यह बात सामने आई कि शिल्पू के दोस्त आशुतोष ने लेमन ट्री होटल में एक दूसरी लड़की से भी रिश्ते बनाए थे। उसने यह बात शिल्पू से छिपाई थी। इसी से नाराज होकर उसने जान दे दी।दोस्तों से मिलने की बात कहकर होटल ले गया था आशुतोष…
– शिल्पू फौज में सूबेदार रमेश भदौरिया की बेटी थी। उसके पिता लखनऊ में पोस्टेड हैं। वह मूलत: ग्वालियर की रहने वाली थी और इंदौर में नौकरी करती थी।
– आशुतोष ने पुलिस को बताया कि रविवार शाम उसने ही शिल्पू को फोन कर कहा था कि ग्वालियर के शैलेंद्र सारस्वत और नीरज दंडोतिया होटल में रुके हैं।
– उनसे मिलने चलना है। होटल में सभी ने शराब पी और रेस्त्रां से डिनर पैक बुलवाए। रात को चक्कर आने की बात कहकर शिल्पू गैलरी में गई और नीचे गिर पड़ी।
होटल में मिली आपत्तिजनक सामग्री
– एफएसएल टीम ने सोमवार को उस कमरे की तलाशी ली, जहां ये लोग रुके थे। कमरा नीरज ने बुक कराया था और यह शैलेंद्र सारस्वत की कंपनी के नाम से कॉरपोरेट बुकिंग थी।
– यहां आपत्तिजनक सामग्री, शराब की बोतलें और चार ग्लास मिले हैं। कमरे में एक रेस्त्रां का डिनर पैक और नमकीन भी मिला है।
– होटल के सीसीटीवी फुटेज में दिन में एक दूसरी लड़की कमरे में जाती नजर आ रही है, वह शाम को कमरे से बाहर निकलती है।
ममेरा भाई शाम को पीजी रूम में छोड़कर आया था
– लड़की इंदौर के इंडस्ट्री हाउस के पीछे पेइंग गेस्ट (पीजी) के रूप में रहती थी। उसका ममेरा भाई विजयनगर में रहता है।
– लड़की दिन में उससे मिलने घर पहुंची थी। शाम 4:30 बजे भाई उसे पीजी छोड़कर आया था, लेकिन नीचे उसकी दोस्त मिल गई और फिर दोनों साथ में कहीं चली गई।
– भाई का कहना है कि दीदी होटल क्यों पहुंची, उसे इसकी जानकारी नहीं है। उधर, पुलिस लड़की की सहेली के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *